एक बार फिर भाजपा विधायक जीना को मिली जान से मारने की धमकी

अल्मोड़ा के सल्ट क्षेत्र में भाजपा विधायक महेश जीना और उनकी ही पार्टी के क्षेत्र पंचायत सदस्य हंसा नेगी उर्फ हर्ष नेगी के बीच चल रही तकरार के कारण मामला बढ़ता जा रहा है। विधायक महेश जीना को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है, जिससे पुलिस भी इस मामले को गंभीरता से ले रही है।

विधायक महेश जीना ने आरोप लगाया है कि मंगलवार की रात उन्हें और उनके परिवार को हर्ष नेगी और एक अज्ञात व्यक्ति की ओर से अंजान नंबर से बार-बार फोन कर धमकाया गया। जीना ने इस संबंध में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है और हर्ष नेगी पर गालीगलौज और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

विधायक ने पुलिस से आरोपी को जिलाबदर करने की मांग की है। इससे पहले भी जीना ने हर्ष नेगी के खिलाफ पिछले सप्ताह एक मुकदमा दर्ज कराया था। दोनों गुटों के समर्थकों के बीच हाल ही में मारपीट की घटना भी हुई थी, जिस पर पुलिस जांच कर रही है।

हंसा नेगी ने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताया है और कहा कि उन्होंने विधायक या उनके किसी करीबी को फोन नहीं किया है। उन्होंने मांग की है कि पुलिस इस मामले की निष्पक्ष जांच करे और असली आरोपी का पता लगाए।

एसएसपी अल्मोड़ा, देवेंद्र पींचा ने कहा कि विधायक की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और दूसरे पक्ष से भी बात कर समुचित कार्रवाई की जाएगी।

Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com

You cannot copy content of this page