‘विदेशी ताकतें भाजपा सरकार के…’, आखिर क्यों केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कही ये बात

केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 13 जुलाई को जयपुर में राज्य भाजपा कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा लिया और कहा कि विदेशी ताकतें बीजेपी सरकार को किसी भी कीमत पर नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रही हैं क्योंकि वे भारत की तेजी से बढ़ती विकास दर से नाखुश हैं।

केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान

सतर्क रहने की अपील

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, “हमारे विरोधी, जिनमें विदेशी ताकतें भी शामिल हैं, नहीं चाहते कि बीजेपी की सरकार देश में रहे। भारत की तेजी से बढ़ती प्रगति विरोधियों को पसंद नहीं आ रही है। इसलिए हमें सतर्क रहना होगा।”

राहुल गांधी पर साधा निशाना

उन्होंने राहुल गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष ने लोकसभा चुनाव के दौरान अग्निवीर और न्यूनतम समर्थन मूल्य के बारे में झूठ बोला। कांग्रेस के नेतृत्व वाला गठबंधन भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहा है, इसलिए बीजेपी कार्यकर्ताओं को सतर्क रहना चाहिए।

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा की प्रशंसा

शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने बहुत कम समय में अच्छा काम किया है और मेनिफेस्टो के 45 प्रतिशत वादों को पूरा कर दिया है। उन्होंने उन्हें दिल से बधाई दी।

प्रधानमंत्री मोदी की उपलब्धियाँ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव चमत्कारी थे। 62 साल में पहली बार कोई प्रधानमंत्री दो पूर्ण कार्यकाल पूरा करने के बाद तीसरे कार्यकाल के लिए वापस आया है। यह एक असाधारण उपलब्धि है।

Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com

You cannot copy content of this page