स्वतंत्रता दिवस पर सम्मानित हुए कवि संजय परगाँई

नैनीताल जिले के ओखलकाण्डा क्षेत्र के रा. उ. मा. वि. सुरंग में 78वां स्वतंत्रता दिवस बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया, जिसमें छात्र छात्राओं ने देशप्रेम की सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से देशभक्ति माहौल बनाकर सभी का मन मोह लिया। कक्षा 10 के छात्र योगेश ने सोशल मीडिया के दुष्प्रभाव पर तंज कसते हुए भाषण दिया, 10वीं के ही छात्र दीपक बोरा ने भ्रष्टाचार और आतंकवाद को रोकने की बात कह अपना भाषण रखा, कक्षा 6 के छात्र लक्षित बिष्ट ने अपने नृत्य से सभी के मन को‌ मोह लिया। इस स्वतंत्रता दिवस पर विशिष्ट अतिथि के रूप में कवि संजय परगाँई मौजूद रहे।

जिन्होंने छात्रों के बीच ओजस्वी व प्रेरणादायक वक्तव्य दिया और अपनी सूक्ष्म रचनाएं रख सभी का दिल जीत लिया। कवि संजय को कम उम्र में बड़े मुकाम और साहित्य के क्षेत्र में अलग पहचान बनाने हेतु अंगवस्त्र एवं माँ शारदे की कीमती मूर्ति प्रदान कर क्षेत्र पंचायत प्रतिनिधि नरेन्द्र खनवाल , एस. एम. सी. अध्यक्षा श्रीमती चंद्रकला , पी. टी. ए. अध्यक्ष श्री बालम बिष्ट , विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक श्री हरीश चंद्र जोशी , गुरुजनों व अभिभावकों ने संयुक्त रूप से सम्मानित किया।

सभी अभिभावकों व गुरुजनों ने संजय को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना कर शुभाशीष प्रदान किया। मंच संचालन हिंदी के शिक्षक श्री भाष्करानंद पंत जी ने किया।

Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com

You cannot copy content of this page