जागेश्वर विधायक महरा ने PWD अधिकारियों की ली बैठक बोले लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ सख्त कदम उठाने से नहीं हटेंगे पीछे

  • विधायक मोहन सिंह महरा ने समीक्षा बैठक में दी यह चेतावनी
  • सड़कों के पूर्ण काम के लिए विधायकी के 03 साल पूरे होने तक का अल्टीमेटम

अल्मोड़ा: जागेश्वर विधानसभा क्षेत्र के विधायक मोहन सिंह महरा ने बुधवार को अपने कैंप कार्यालय चौघानपाटा में लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक की। बैठक में उन्होंने अपने क्षेत्र की खराब सड़कों की मरम्मत और नई सड़कों के निर्माण के काम की प्रगति की जानकारी ली। विधायक महरा ने कई सड़कों के निर्माण कार्य में देरी पर नाराजगी जताई और अधिकारियों को चेतावनी दी कि अगर उनके कार्यकाल के तीन साल पूरे होने तक इन कामों में सुधार नहीं हुआ, तो वे विभाग के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।

बैठक में उन्होंने छाजा—फटक्वालडुंगरा, मनीआगर—खोला, कुसैलबैंड—झालडुंगरा, वृद्धजागेश्वर—कोटेश्वर और अन्य सड़कों के निर्माण कार्य की स्थिति की जानकारी ली। लेकिन काम में अपेक्षित प्रगति न होने पर उन्होंने अपनी असंतुष्टि व्यक्त की और तुरंत सुधार कार्य शुरू करने के निर्देश दिए।

विधायक महरा ने दन्या में मुख्यमंत्री द्वारा घोषित मिनी स्टेडियम के निर्माण की स्थिति पर भी चर्चा की, जहां जमीन की स्थानांतरण प्रक्रिया में देरी हो रही है। उन्होंने डीएफओ को निर्देश दिए कि इस भूमि को संबंधित विभाग को जल्द से जल्द सौंपा जाए, अन्यथा सख्त कदम उठाए जाएंगे। बैठक में कई महत्वपूर्ण अधिकारी मौजूद थे, जिन्होंने इस पर आगे की कार्यवाही का आश्वासन दिया।

Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com

You cannot copy content of this page