शर्मनाक घटना: यहां कलयुगी भाभी ने नाबालिग ननद को रूहअफजा में नशीला पदार्थ पिलाकर पड़ोसी युवक से करवाया दुष्कर्म

देहरादून से रिश्तों को शर्मशार करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक भाभी ने अपनी 17 वर्षीय ननद को रूहअफजा में नशीला पदार्थ देकर उसे बेहोश कर दिया और बेहोशी की हालत में पड़ोसी युवक को बुलाकर उसके साथ दुराचार करवा दिया इस दौरान आरोपित भाभी ने दुराचार की फोटोज और वीडियो बना ली।

जब यह मामला पुलिस के पुलिस के पास पहुंचा तो जिसने भी सुना वह भाभी के इस शर्मनाक कृत्य पर दंग रह गया । पुलिस ने आरोपित भाभी व आरोपी पड़ोसी समीर के खिलाफ दुष्कर्म सम्बंधित धाराओं में केस दर्ज कर मामला शुरू कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नाबालिग लड़की के पिता ने पटेलनगर थाने में तहरीर दी। पीड़ित नाबालिग युवती के पिता ने कहा कि उनकी पत्नी का अस्पताल में उपचार चल रहा है। 26 मार्च की रात वह अपनी पत्नी के पास अस्पताल में चले गए। आरोप है कि इस दौरान उनके बेटे की पत्नी ने 17 वर्षीय बेटी को शीतल पेय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया। वह बेहोश हो गई। पीड़ित के पिता ने आरोप लगाया कि इस दौरान बहू ने पड़ोस में रहने वाले युवक समीर को बुलाया। उसने बेहोश किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसकी बहू ने प्राइवेट पलों का वीडियो बना लिया। इसके बाद दुष्कर्म का आरोपी और पीड़िता की भाभी किसी को न बताने का दबाव बनाकर ब्लैकमेल करने लगे। पुलिस ने बताया कि फिलहाल आरोपी महिला से पूछताछ की जा रही है।


Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com