हरिद्वार लोकसभा सीट पर भावना पांडे ने भरी हुंकार, डॉ. निशंक के लिए चुनाव में खड़ी करेगी मुसीबत

  • हरिद्वार सांसद डॉ. निशंक के क्षेत्र में भावना पांडे ने भरीहुंकार, राजनीतिक गलियारों में हलचल

  • भावना पांडे ने कहा कि धर्मनगरी में बीते वर्षों में माफियाराज और क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ा है

  • भावना पांडे का आरोप भाजपा और कांग्रेस ने बारी-बारी हरिद्वार क्षेत्र के लोगों को छला है, लेकिन किसी ने भी विकास नहीं किया

हरिद्वार ब्यूरो: वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, समाज जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवँ हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र से जेसीपी की प्रत्याशी भावना पांडे ने हरिद्वार क्षेत्र के मौजूदा हालातों पर चिंता व्यक्त करते हुए धर्मनगरी की दुर्दशा पर रोष जताया है।

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि हरिद्वार क्षेत्र में विकास का पहिया थम गया है। सरकार द्वारा विकास के नाम पर बस जनता को मूर्ख बनाया गया है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय दलों भाजपा और कांग्रेस ने बारी-बारी हरिद्वार क्षेत्र के लोगों को छला है, मगर किसी ने भी यहां विकास नहीं किया।

राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने आक्रोश जताते हुए कहा कि हरिद्वार के ग्रामीण इलाकों में आज भी मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। महिलाओं की हालत दयनीय है। बिजली, पानी, सड़क, स्वास्थ्य, शिक्षा और रोजगार जैसी आवश्यक सुविधाओं के लिए आज भी ग्रामीण जनता तरस रही है। क्षेत्र के किसानों को उनकी फसलों का उचित मूल्य नहीं मिल पा रहा है।

भावना पांडे ने कहा कि धर्मनगरी में बीते वर्षों में माफियाराज और क्राइम ग्राफ तेजी से बढ़ा है, जिस वजह से क्षेत्र की जनता खुद को असुरक्षित महसूस कर रही है। बाहरी राज्यों से आये हुए शातिर अपराधियों ने हरिद्वार को अपनी पनाहगाह बनाया हुआ है। अपनी शांति और आध्यात्म के लिए विख्यात देवनगरी की वादियों में अब अपराधों का शोर गूंजने लगा है।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र की जनता की तकलीफों को दूर करने के लिए ही वे चुनाव मैदान में कदम रखने जा रही हैं। उन्होंने कहा कि वे आम जनता की प्रतिनिधि के तौर पर हरिद्वार सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी, क्षेत्रवासियों की समस्याओं का निवारण करना उनकी पहली प्राथमिकता है।

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में हरिद्वार सीट पर बड़ा परिवर्तन होने जा रहा है, अबकी बार क्षेत्र की जागरूक जनता उत्तराखंड की बेटी को भारी मतों से विजयी बनाने जा रही है।


Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com