Logo Jago pahad news

Breaking News: 70 हजार की रिश्वत लेते दबोचा जिला आबकारी अधिकारी, मचा हड़कंप

भ्रष्ट अधिकारी के आवास पर भी छापेमारी शुरू, कलक्ट्रेट परिसर कार्यायल में पुलिस तैनात

रुद्रपुर: उत्तराखंड के कुमाउं से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। विजिलेंस टीम ने उधमसिंह नगर जिले के आबकारी अधिकारी को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। विजिलेंस टीम की इस कार्रवाई के बाद हड़कंप मच गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, उधमसिंह नगर के खटीमा के एक शराब कारोबारी ने विजिलेंस से ऊधमसिंह नगर के जिला आबकारी अधिकारी अशोक कुमार मिश्रा पर रिश्वत मांगने की शिकायत की थी। साक्ष्य एकत्रित करने के बाद विजिलेंस टीम ने अपना जाल बिछाया। मंगलवार को विजिलेंस टीम ने रुद्रपुर कलक्ट्रेट परिसर स्थित कार्यालय से जिला आबकारी अधिकारी अशोक कुमार मिश्रा को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया है।

भ्रष्ट आबकारी अधिकारी के काशीपुर स्थित आवास पर भी छापेमारी की जा रही है। फिलहाल विजीलेंस की टीम आरोपी से पूछताछ में जुटी है। आबकारी विभाग के कार्यालय पर पुलिस तैनात कर दी गई है।

सीओ विजिलेंस अनिल मनराल ने बताया कि शिकायकर्ता द्वारा शिकायत की गई थी कि उन्होंने पिछली साल का अधिभार जमा किया था। लेकिन जिला आबकारी अधिकारी द्वारा माल उठाने के लिए 10 परसेंट के हिसाब से मांग की जा रही है। विजिलेंस की हल्द्वानी सेक्टर टीम द्वारा जिला आ​बकारी अधिकारी को 70 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है। मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Join WhatsApp Group
Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com