Logo Jago pahad news

Uttarakhand News: हरिद्वार में भीड़ के कारण पूरी जगह जाम, यातायात व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त (Due to crowd in Haridwar, there is jam all over the place, traffic system completely collapsed.)

गंगा दशहरा(Ganga Dussehra) पर हरिद्वार में इतनी भीड़ उमड़ी कि हरिद्वार-दिल्ली हाईवे (Haridwar-Delhi Highway)और शहर जाम हो गए। मंगलौर के नारसन बार्डर से हरिद्वार तक हाईवे पर भीषण जाम लगा रहा। यातायात को सुधारने के लिए रुड़की के नगला इमरती से वाहनों को लक्सर की तरफ डायवर्ट कर हरिद्वार भेजा गया, फिर भी भीड़ कम नहीं हुई।

हरिद्वार में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ के कारण स्थानीय निवासियों को भी दिक्कतें हुईं। जाम के कारण वाहन रेंग-रेंगकर चल रहे थे। गंगा दशहरा के दिन हरिद्वार में लाखों लोग पहुंच गए। हरकी पैड़ी, अपर रोड, मोती बाजार, बड़ा बाजार, खड़खड़ी जैसे इलाकों में भीड़ के कारण दम घुटने जैसी स्थिति बन गई। पुलिस को यातायात संभालने में काफी मेहनत करनी पड़ी।

पुलिस-प्रशासन भीड़ का सही अंदाजा नहीं लगा पाए, जिससे भीड़ प्रबंधन और यातायात व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई। हाईवे पर 24 घंटे बाद भी वाहनों का दबाव कम नहीं हुआ और स्थिति और भी खराब हो गई।

Join WhatsApp Group
Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com