Logo Jago pahad news

Breaking News: अब नैनीताल के बाद इन तीन पर्वतीय राज्यों में भी अवकाश घोषित, आदेश जारी

4 जुलाई को भारी बारिश की चेतावनी के कारण चंपावत, बागेश्वर व उधम सिंह नगर जिलों के सभी स्कूलों और आंगनबाड़ी केंद्रों में छुट्टी घोषित की गई है। जिलाधिकारी ने इस आदेश का पालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं और लोगों से यात्रा से बचने की अपील की है।

चंपावत जिले के स्कूलों में अवकाश घोषित

मौसम विभाग की ओर से 04 जुलाई गुरूवार को कहीं कहीं पर भारी से अत्यंत भारी वर्षा की संभावना को देखते हुए 04 जुलाई को चंपावत जिले में 12 वीं कक्षा तक के सभी शासकीय, अशासकीय व निजी विद्यालयों तथा समस्त आंगनबाड़ी केन्द्रों में अवकाश घोषित किया गया है।

इस संबंध में आवश्यक जानकारी देते हुए जिलाधिकारी नवनीत पांडे ने मुख्य शिक्षा अधिकारी को समस्त विद्यालयों में तथा जिला कार्यक्रम अधिकारी को आंगनबाड़ी केंद्रों में आदेश का अनुपालन सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए हैं।

बागेश्वर जिले के स्कूलों में भी अवकाश घोषित

04 जुलाई को भारी बारिश की चेतावनी को देखते हुए डीएम अनुराधा पाल ने जिले के कक्षा एक से 12 तक के सभी सरकारी अर्द्ध सरकारी और निजी स्कूलों और आंगनबाड़ी केंद्र में अवकाश घोषित किया है।

उधम सिंह नगर जिले के स्कूलों में भी अवकाश घोषित

04 जुलाई को भारी बारिश की चेतावनी को देखते हुए डीएम उदय राज सिंह ने जिले के कक्षा एक से 12 तक के सभी सरकारी अर्द्ध सरकारी और निजी स्कूलों और आंगनबाड़ी केंद्र में अवकाश घोषित किया है।

Join WhatsApp Group
Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com