Logo Jago pahad news

भारत ने टी-20 वर्ल्ड कप जीता और रंग- बिरंगी आतिशबाजी से जगमगा उठा उत्तराखंड, देखें वीडियो

देहरादून। भारत ने जैसे ही टी-20 वर्ल्ड कप जीता राजधानी देहरादून में घंटाघर, कोटद्वार में झंडा चौक, रुड़की, हरिद्वार और कुमाऊं के हल्द्वानी, काशीपुर, रुद्रपुर, अल्मोड़ा, पिथौरागढ़ में भी शनिवार रात का नजारा देखने लायक था। भारत के विश्वकप जीतते ही आसमान रंग-बिरंगी आतिशबाजी से जगमगा उठा।

भारतीय टीम ने देशवासियों को खुशी और गर्व से भर दिया तो लोगों ने जमकर जश्न मनाया। चारों तरफ पटाखों की आवाज आ रही थी और घंटाघर में युवाओं का हुजूम उमड़ पड़ा। हर किसी के चेहरे पर चमक और खुशी थी।

उत्तराखंड में पहाड़ से मैदान तक सभी प्रमुख इलाकों में शनिवार रात 11.30 बजे काफी भीड़ थी। कोई मोबाइल में लगा था, तो कोई दुकानों पर टीवी देख रहा था।

टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच के आखिरी ओवर में जैसे ही सूर्य कुमार यादव ने कैच लपका, लोग चिल्ला उठे। लोगों ने कहा- सूर्या ने हाथ से फिसलता वर्ल्ड कप लपक लिया है।

इसके बाद आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद के बाद तो हर तरफ जीत का जश्न शुरू हो गया। आसमान में आतिशबाजी तो जुबां से भारत माता की जय और वंदेमातरम् के नारे लगते रहे।

देखते ही देखते चारों ओर उत्सव का माहौल हो गया। लोग सड़कों पर उतर आए, हर तरफ गाड़ियों के हॉर्न बजने लगे और लोग गाड़ियों पर तिरंगे लहराने लगे।

Join WhatsApp Group
Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com