NSS Unit Govt. Polytechnic Dehradun ने साप्ताहिक शिविर के तीसरे दिन नशा मुक्ति एवं एंटी ड्रग्स अभियान चलाया

राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई राजकीय पॉलिटेक्निक देहरादून के द्वारा दिनांक 15 मार्च 2024 को ग्राम पंचायत भुड्डी नया गांव , विकास खण्ड सहसपुर में सात दिवसीय विशेष शिविर का शुभारंभ किया गया था।

NSS Unit Govt. Polytechnic Dehradun

आज दिनांक 17-03-2024को एन0एस0एस0 इकाई राजकीय पाॅलीटेक्निक के 7-दिवसीय‌ विशेष शिविर के तीसरे दिन स्वयंसेवियो ने नया गाँव में नशा मुक्ति एवं एंटी ड्रग्स अभियान चलाया तथा ग्रामीणो को नशे के दुष्प्रभाव के प्रति जागरूक किया स्वयंसेवियो ने गली गली जाकर युवाओ को ड्रग्स के खिलाफ जागरूक किया।

दोपहर के बाद एन एस एस कार्यक्रम में आर्मी की मेडिकल कोर से सेवानिवरत डॉ मन्नू चोपडा एवं बिहार के श्रावस्ती से प्रसिद्ध समाजसेवी श्री अजित जी भी पहुचे पहुंचे। डॉ चोपडा ने मेन्टल हेल्थ की आवश्यकता पर जोर दिया तथा स्वयंसेवियों को नशे एवं ड्रग्स के दुसप्रभाव के बारे में जानकारी देकर उस से दूर रहने का आह्वान किया। समाजसेवी श्री अजीत ने अपने सम्बोधन में स्वयंसेवियों को समाज को सही दिशा में जागरूक करने हेतू प्रेरित किया।

इस अवसर पर राजकीय पॉलिटेक्निक देहरादून के प्राध्यानाचार्य अवनीश जैन, सतेंद्र व्याख्याता आई टी , कार्यक्रम अधिकारी गोविंदा, देवकी आदि उपस्थित रहे।


Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com