पीएम आज हर्रावाल समेत तीन रेलवे स्टेशनों का करेंगे ऑनलाइन शिलान्यास

देहरादून। पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को प्रदेश के तीन रेलवे स्टेशनों की पुनर्विकास योजना का वर्चुअल शिलान्यास करेंगे। इस दौरान सीएम पुष्कर सिंह धामी और हरिद्वार के सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक हर्रावाला रेलवे स्टेशन के कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। निशंक ने लोगों से अधिक संख्या में कार्यक्रम में

पहुंचने की अपील की है। कहा, पीएम मोदी के नेतृत्व में उत्तराखंड का चहुमुखी विकास हो रहा है। राज्य सभा सांसद नरेश बंसल ने अमृत भारत योजना के तहत राज्य के हर्रावाला, रुड़की और लालकुआं रेलवे स्टेशनों को आधुनिक रूप से विकसित करने पर खुशी जाहिर की। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का आभार जताया। कहा, विकसित होने के बाद तीनों रेलवे स्टेशनों पर एयरपोर्ट जैसी सुविधाएं मिलेंगी।


अटल के नाम से हो हर्रावाला नगर का नाम : तरुण विजय
देहरादून। भाजपा के पूर्व सांसद तरुण विजय ने हर्रावाला रेलवे स्टेशन की पुनर्विकास योजना के शिलान्यास के अवसर पर हर्रावाला नगर का नाम पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के नाम रखने का अनुरोध किया है। उन्होंने राज्य के तीन रेलवे स्टेशनों को अमृत भारत योजना के तहत विकसित किए जाने के लिए प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया।

Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com