PM मोदी के बयान पर राहुल गांधी का पलटवार, बोल दी इतनी बड़ी बात की…

पीएम नरेंद्र मोदी के हमले पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि ‘मोदी जी कह रहे हैं नानी को ननिहाल का हाल.’ वाराणसी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा और कहा कि जो लोग अपने होश में नहीं हैं, वे काशी के युवाओं को नशेड़ी कह रहे हैं.

राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में पेपर लीक के मुद्दे पर युवा सड़कों पर हैं, लेकिन वहां से महज 100 किमी दूर वाराणसी में प्रधानमंत्री युवाओं को बरगलाने का काम कर रहे हैं. ठेठ बनारसी अंदाज में मोदी जी नानी की कहानी सुना रहे हैं.

काशी के युवाओं को नशेड़ी कहने का आरोप

इससे पहले पीएम मोदी ने शुक्रवार को अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला था. उन्होंने आरोप लगाया, ‘कांग्रेस के युवराज काशी की धरती पर आकर कह रहे हैं कि यहां का युवा, यूपी का युवा नशे का आदी है. यह कौनसी भाषा है? उन्होंने मुझे गाली देते हुए 2 दशक बिता दिए और अब वे अपना गुस्सा काशी के युवाओं पर उतार रहे हैं। जो लोग अपने होश में नहीं हैं वे काशी के युवाओं को नशेड़ी कह रहे हैं।’

दरअसल, हाल ही में वाराणसी में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा चंदौली से होकर गुजरी थी. इस दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मैंने वाराणसी में युवाओं को रात में शराब के नशे में सड़कों पर लेटते और नाचते देखा है. उन्होंने सवाल किया कि यह कैसा विकास है.

पीएम मोदी ने वाराणसी को दिया तोहफा

पीएम मोदी ने शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के करखियाव अमूल संयंत्र परिसर में 13,000 करोड़ रुपये से अधिक की 35 परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इन परियोजनाओं में कई सड़कें, एक रसोई गैस बॉटलिंग संयंत्र, एक दूध प्रसंस्करण इकाई और बुनकरों के लिए रेशम कपड़े की छपाई के लिए एक सामान्य सुविधा केंद्र शामिल हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी के कपड़ा क्षेत्र के लिए नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी की आधारशिला रखी.

Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com