मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम की समीक्षा करते ग्राम्य विकास मंत्री गणेश जोशी

देहरादून, 11 अगस्त। सुबे के ग्राम्य विकास मंत्री गणेश जोशी ने मेरी माटी मेरा देश अभियान की समीक्षा की। मंत्री ने बताया कि अब तक प्रदेश में 1926 स्थानों पर मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम आयोजित किये जा चुके हैं।
शुक्रवार को देहरादून के न्यू कैंट रोड़ स्थित कैंप कार्यालय में समीक्षा बैठक के दौरान ग्राम्य विकास मंत्री गणेश जोशी ने अधिकारियों के साथ 13 अगस्त को गुच्छुपानी में आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय कार्यक्रम की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मुख्य अतिथि होंगे और कार्यक्रम के दौरान स्वतंत्रता संग्राम सैनानियों एवं अमर शहीदों के परिजनों को सम्मानित भी किया जाऐगा।

मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आहवान के बाद प्रदेश के सभी जनप्रतिनिधिगणों द्वारा अपने-अपने क्षेत्रों में इस कार्यक्रम में प्रतिभाग किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि प्रदेश के 95 विकासखण्डों से पवित्र माटी को कर्तव्य पथ के लिए रवाना किया जाऐगा।

बैठक में ग्राम्य विकास सचिव राधिका झा, आयुक्त आनन्द स्वरुप, मुख्य विकास अधिकारी झरना कमठान सहित विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com