Logo Jago pahad news

वायरल ऑडियो पर SSP ने लिया एक्शन, युवती से अश्लील बातें कर रहा दरोगा सस्पेंड

सोशल मीडिया पर एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक पुलिस वाला एक युवती से अश्लील बातें कर रहा है। इस ऑडियो के वायरल होने के बाद एसएसपी ने इस मामले में बड़ा एक्शन लेते हुए तत्काल प्रभाव से थानाध्यक्ष राजेंद्र सिंह डांगी को निलंबित कर दिया है।

पंतनगर थाने के थानाध्यक्ष राजेंद्र सिंह डांगी का शर्मसार करने वाला एक ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसमें थाना प्रभारी एक युवती से अश्लील बातचीत कर रहा है। ऑडियो में सुनाई दे रहा है कि दरोगा युवती से अश्लील बातें कर रहा है और बार-बार अनैतिक मांग कर रहा है।

युवती से बार-बार कर रहा था अनैतिक मांग
मिली जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों पंतनगर थाना क्षेत्र में दो परिवारों के बीच विवाद हो गया था। जिसमें एक परिवार की शिकायत पर पुलिस ने दूसरे परिवार के पिता और पुत्री को जेल भेज दिया। जेल गए परिवार की दूसरी पुत्री ने भी पुलिस को तहरीर दे कर कार्रवाई की मांग की। लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की।

इस बीच जेल गए पिता और पुत्री जमानत पर जेल से बाहर आ गए। दूसरी तरफ कई बार मुकदमा दर्ज कराने के लिए पंतनगर थाने पर जाने के कारण थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह डांगी ने युवती से अश्लील बातचीत शुरू कर दी। अश्लील बातों के साथ ही वो युवती से अनैतिक मांग कर रहा था।

ऑडियो वायरल होने पर SSP ने किया सस्पेंड
बता दें कि युवती ने थाना प्रभारी की बातचीत रिकार्ड कर ली और किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ से इसकी शिकायत की थी। किच्छा विधायक बेहड़ ने देहरादून में डीजीपी अभिनव कुमार से मिलकर थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। जिसके बाद अब एसएसपी ऊधम सिंह नगर ने थानाध्यक्ष पंतनगर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है

Join WhatsApp Group
Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com