WATCH: जब ‘थलाइवर’ रजनीकांत ने सीएम योगी के किए चरण स्पर्थ, यूजर्स बोले- इंडियन सुपरस्टार विद पॉलिटिकल सुपरस्टार

हैदराबाद: तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने बीते शनिवार को लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. इससे पहले, बीते शुक्रवार को लखनऊ में ‘जेलर’ की एक स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की गई थी, जिसमें डिप्टी केशव प्रसाद मौर्य ने भाग लिया था. इस बीच रजनीकांत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह सीएम योगी के पैर छूते नजर आ रहे हैं.

वायरल वीडियो में जेलर स्टार रजनीकांत अपनी कार से उतरते हुए देखा जा सकता है. वह लोगों को नमस्कार करते हुए आगे बढ़ते हैं. सीएम योगी सुपरस्टार का स्वागत करने गेट पर पहुंचे हैं. इस दौरान रजनीकांत झुक कर सीएम योगी का पैर छूते हैं. ‘थलाइवर’ को रोकते हुए सीएम उन्हें ऊपर उठाते हैं. सुपरस्टार के इस वीडियो ने सभी का दिल जीत लिया है.

यूजर्स रिएक्शन्स: एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, ‘रील हीरो के साथ रियल हीरो’. वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘पॉलिटिकल सुपरस्टार के साथ इंडियन सुपरस्टार.’ हालांकि कुछ यूजर्स ने रजनीकांत और सीएम योगी की उम्र को लेकर आपत्ति भी ताई हैं. एक ट्विटर यूजर ने सुपरस्टार और सीएम की मुलाकात का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के दौरान अभिनेता रजनीकांत ने उनके पैर छुए.’

नेल्सन की निर्देशित ‘जेलर’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं. फिल्म ने रिलीज के आठ दिनों के भीतर 235.65 करोड़ रुपये का कुल कलेक्शन किया है. लखनऊ दौरे के बाद रजनीकांत का अयोध्या जाने का कार्यक्रम है.

Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com