Logo Jago pahad news

कौशल विकास एवं सेवायोजन विभाग में 91 अनुदेशकों को पदोन्नति मिली

देहरादून : कौशल विकास एवं सेवायोजन विभाग उत्तराखंड के प्रशिक्षण प्रखण्ड के अन्तर्गत 91 अनुदेशकों को पदोन्नति दी गई है। इन सभी कार्मिकों को फौरमैन अनुदेशक (कार्यदेशक) के पद पर पदोन्नत किया गया है।

प्रदेश के कौशल विकास एवं सेवायोजन मंत्री सौरभ बहुगुणा ने जानकारी दी है कि, समय-समय पर आयोजित समीक्षा बैठकों में विभाग के अन्तर्गत सभी संवर्गों के पात्र कार्मिकों को पदोन्नत किए जाने के सम्बन्ध में विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये गये थे। जिसके क्रम में उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग, हरिद्वार द्वारा उपलब्ध करायी गई चयन संस्तुति के आधार पर शासन द्वारा डीपीसी के माध्यम से 91 अनुदेशकों का चयन पदोन्नति हेतु किया गया है। इन सभी पात्र अनुदेशकों को फौरमैन (कार्यदेशक) के पद पर पदोन्नति प्रस्ताव पर अनुमोदन प्रदान कर दिया गया है, जिनको शीघ्र तैनाती दे दी जायेगी।

इसके अतिरिक्त विभागीय मंत्री बहुगुणा द्वारा विभागीय अधिकारियों को सभी संवर्गों के पात्र कार्मिकों की समय पर डीपीसी के माध्यम से पदान्नति हेतु आवश्यक कार्यवाही करने के भी निर्देश दिये गये, ताकि कोई भी पात्र कार्मिक पदोन्नति से वंचित न रहे तथा उन्हें समय पर पदोन्नति का लाभ मिल सके।

Join WhatsApp Group
Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com