भाजपा को मिल रहा है बुजुर्गों, माताओं-बहनों और युवाओं का अपार जनसमर्थन, इस बार करेंगे 400 पार – रेखा आर्या

सोमेश्वर(अल्मोड़ा): आज कैबिनेट मंत्री और सोमेश्वर विधायक रेखा आर्या ने अपनी सोमेश्वर विधानसभा के मजखाली मंडल में शक्ति केंद्र डीडा में आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओ और स्थानीय जनता के साथ जनसभा की।जहां सभी उपस्थित जनों को केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की धामी सरकार जी की जनकल्याणकारी योजनाएं गिनाई।

कैबिनेट मंत्री ने सभी को बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व व मार्गदर्शन में जहां भारत देश ने संपूर्ण विश्व मे नए-नए कीर्तिमान गढ़े हैं तो वहीं पूरे देश मे माननीय प्रधानमंत्री के द्वारा किए गए ऐतिहासिक कार्यो से हर एक वर्ग आज आच्छादित हो रहा है,उसका लाभ प्राप्त कर रहा है।साथ ही कैबिनेट मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश का मान और सम्मान बढ़ाने का काम किया है।हमे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है और हर एक जगह पर कमल खिलाना है। कहा मोदी जी ने देशहित में कई ऐतिहासिक फैसले लिए है।

कहा की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का उत्तराखंड से विशेष लगाव है। आज हर एक जगह से मोदी जी को जनता का पूरा समर्थन मिल रहा है और विकसित भारत के सपने को पूरा करने के लिए हमें प्रधानमंत्री मोदी के हाथों को मजबूत करना है। कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि जिस प्रकार से सोमेश्वर विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी को बुजुर्गों, माताओं-बहनों और युवाओं का अपार जनसमर्थन मिल रहा है यह दर्शाता है कि पुनः तीसरी बार देश की जनता नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने का मन बना चुकी है और देवभूमि में भी एक बार फिर यहाँ की देवतुल्य जनता पांचों लोकसभा सीटों पर कमल खिलाने जा रही है।उन्होंने सभी से अनुरोध किया कि आगामी 19 अप्रैल को सभी लोग अपने-अपने घरों से निकलें और लोकपर्व के इस महापर्व में बढ़चढ़कर अपनी हिस्सेदारी सुनिश्चित करें।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष श्री भूपाल परिहार जी,मंडल महामंत्री श्री दीपक बोरा जी,जिला मंत्री श्री कन्नू शाह जी,शक्ति केंद्र संयोजक श्री भगवत बिष्ट जी,मंडल उपाध्यक्ष श्री रमेश कांडपाल जी,बूथ अध्यक्ष डीडा श्री महेंद्र राणा जी,बूथ अध्यक्ष तल्ली रियूनी श्री हरीश अधिकारी जी,बूथ अध्यक्ष मनमजूना श्री जगदीश राणा जी,बूथ अध्यक्ष मुसोली श्री गोपाल परिहार जी,बूथ अध्यक्ष ऐना श्री रोहित बोहरा जी,किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष श्री दीवान जलाल जी,मंडल महामंत्री श्री बालम करायIत जी, विधायक प्रतिनिधि श्री भुवन जोशी जी,जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि श्री भूपाल मेहरा जी,श्री साहिल बेलवाल जी,श्री राजेन्द्र अधिकारी जी,श्री प्रदीप अधिकारी जी,श्री हेमंत आर्या जी,श्री मदन सिंह बिष्ट जी,श्री पूरन सिंह बिष्ट जी,श्री जीवन सिंह बिष्ट जी, सहित पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं मातृशक्ति उपस्थित रही।

Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com