ऋषिकेश: चंद्रभागा पुल के पास चली बीच रोड में गोली, दो पक्षों में मारपीट, Video वायरल

अंकित कश्यप || ब्यूरो चीफ || ऋषिकेश

ऋषिकेश: चंद्रभागा पुल के पास चली बीच रोड में गोली, दो पक्षों में मारपीट होने से हड़कम्प मच गया घटना शुक्रवार देर शाम की है।

कैलाश गेट से जैसे ही ऋषिकेश थाना अंतर्गत क्षेत्र में एंट्री करते हैं तो वहां पर फायरिंग की घटना हुई है।  ऐसे में एसएसपी देहरादून अजय सिंह के संज्ञान में वायरल वीडियो आने के बाद उन्होंने कोतवाल ऋषिकेश और चौकी प्रभारी को अल्टीमेटम दिया है कल 12:00 बजे तक अगर आरोपी नहीं पकड़े गए तो पुलिस लाइन में आमद करवाएंगे।

ऐसे में कोतवाली पुलिस की सारी टीम आरोपियों को पकड़ने और दबिश देने में लगी हुई है।  गोलीबारी की घटना से ऋषिकेश में हड़कंप मचा हुआ है। क्योंकि इस तरह की घटना यहां अमूमन बहुत कम दिखाई देती है । पुलिस सूत्रों के मुताबिक 14 बीघा निवासी विवेक नाम का एक युवक मंडी से अपने घर लौट रहा था । एक दिन पहले ही सकी शादी हुई बता रहे हैं।

इस दौरान कार में सवार चार युवक उसके आगे आगे जा रहे थे। और इस दौरान बताया जा रहा है कि विवेक के ऊपर उन्होंने थूक दिया तो उसने बोला भाई ऐसा क्यों कर रहे हो ? तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। बाकायदा वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें हॉकी, बेसबॉल के डंडे भी दिख रहे है। वहां लोगों की भीड़ है और भीड़ के बीच एक युवक फायरिंग करता हुआ दिखाई दे रहा है । जो की काली रंग की कमीज जीन्स पहने हुए हैं। एक युवक हॉकी से दूसरे युवक को पिता हुआ दिखाई दे रहा है ।

बताया जा रहा है कि यह असम नंबर की गाड़ी है। लेकिन युवकों के भाषा डील डाल से वे  दिल्ली हरियाणा या  पश्चिम उत्तर प्रदेश क्षेत्र के लग रहे हैं। ऐसे में पुलिस के  दो सीसीटीवी कैमरे भी वहां पर लगे हैं । पुलिस उन कैमरों के फुटेज खंगाल रही है और उम्मीद जताई जा रही है जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।


Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com