कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने शारदीय नवरात्र के प्रथम दिवस के पावन अवसर पर की विशेष पूजा अर्चना, प्रदेशवासियों की सुख समृद्धि की कामना

हमारी आस्था और श्रद्धा हमारे त्यौहार समाज को बड़ा संदेश देते हैं

– गणेश जोशी

देहरादून, 15 अक्टूबर। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने रविवार को शारदीय नवरात्र के प्रथम दिवस पर जीएमएस रोड़ स्थित कुर्मांचल भवन में अपने पिता स्व. श्याम दत्त जोशी की स्मृति में निर्मित दुर्गा मंदिर में पहुंचकर शारदीय नवरात्र के पावन अवसर पर विशेष पूजा अर्चना कर माँ दुर्गा का आर्शीवाद प्राप्त किया।

इस अवसर पर मंत्री गणेश जोशी ने प्रदेशवासियों को प्रथम नवरात्रि की शुभकामनाएं देते हुए सुख सुख समृद्धि की भी कामना की। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि नवरात्रि के नौ दिन शक्ति की साधना के लिए सर्वश्रेष्ठ माने जाते हैं। यह त्योहार लोगों को आध्यात्मिक रूप से जागृत करने और उन्हें देवी दुर्गा की कृपा प्राप्त करने का अवसर प्रदान करता है।

उन्होंने कहा मान्यता है कि नवरात्रि का व्रत रखने और नौ दिनों तक सच्चे मन से मां दुर्गा के नौ स्वरूपों की पूजा से आपके जीवन में आध्यात्मिक शक्ति, ज्ञान, सकारात्मक ऊर्जा का संचार होने के साथ ही सभी दुखों का नाश होता है। मंत्री ने कहा कि हमारी आस्था और श्रद्धा हमारे त्यौहार समाज को बड़ा संदेश देते हैं।


Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com