अपराधियों की धरपकड़ व सजा दिलाने के मामले में धौलछीना थानाध्यक्ष सुशील कुमार को मिला प्रशस्ति पत्र

धौलछीना( अल्मोड़ा)। वर्ष 2023 में अपराधियों की धर पकड़ और उनको सजा दिलाने के मामले में अल्मोड़ा जिले के थाना धौलछीना के थानाध्यक्ष सुशील कुमार तथा उनकी टीम को उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर प्रशस्ति पत्र मिला है। पुलिस मुख्यालय में राज्य के पुलिस स्टेशनों में दोष सिद्ध दर बढ़ाए जाने के लिए उनमें प्रतिस्पर्धा को प्रोत्साहन करने के अनुपालन में वर्ष 2023 में दोष सिद्ध प्रदर्शन की समीक्षा की गई। समीक्षा में अल्मोड़ा जिले का थाना धौलछीना का दोष सिद्ध प्रदर्शन 100% रहा।

इस बेहतर प्रदर्शन के लिए अपर पुलिस महानिदेशक एपी अंशुमन द्वारा थानाध्यक्ष धौलछीना सुशील कुमार को सामाजिक हित पर कर आए जाने वाली कार्यों सीनियर सिटीजन को सुरक्षा प्रदान करना वह औषधि उपचार आधी दिलवाना, पीछा नहीं शिक्षा के तहत को स्कूल भेजना काफी हद तक महिला अपराधों पर अंकुश क्षेत्र में खेल रहे चरस वह अफीम के नशे को काफी हद तक रोकथाम कर कार्रवाई करना समिति विभागीय योजनाओं को धरातल पर उतारने के साथ जनता के साथ सामंजस्य बनाने पर उनको व उनकी टीम को प्रशस्ति पत्र दिया गया है।

उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए थाना धौलछीना के थानाध्यक्ष तथा वहां नियुक्त अधिनस्थ स्टाफ की प्रशंसा की गई है। थानाध्यक्ष तथा उनके स्टाफ को प्रशस्ति पत्र मिलने पर व्यापार मंडल अध्यक्ष दरवान सिंह रावत तथा ग्राम प्रधान संगठन अध्यक्ष चंद्र सिंह मेहरा ने खुशी जताई है।


Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com