देहरादून के मियांवाला में व्यक्ति ने कीटनाशक गटककर किया सुसाइड, पत्नी से चल रहा था झगड़ा

देहरादून : देहरादून के मियांवाला में एक व्यक्ति ने कीटनाशक पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर हर्रावाला पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

आज 112 कंट्रोल रूम के माध्यम से पुलिस को सूचना मिली की मियांवाला क्षेत्र में एक व्यक्ति ने घर पर सुसाइड किया है। सूचना पर चौकी प्रभारी हर्रावाला मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे तो पाया कि एक व्यक्ति रणबीर सिंह मखलोगा पुत्र भगवान सिंह मखलोगा निवासी शक्ति विहार कॉलोनी लेन नं0 026 (B) मियांवाला अपने घर के अन्दर कमरे में बेड पर चित अवस्था में पड़ा था। कमरे के अन्दर से कीटनाशक दवाई का डिब्बा मिला, प्रथम दृष्टया कीटनाशक दवा के सेवन कर आत्महत्या किया जाना प्रतीत हो रहा है।

परिजनों से पूछताछ करने पर उनके द्वारा बताया गया कि मृतक का पिछले दो वर्षो से अपनी पत्नी से झगड़ा चल रहा है, जो की दिल्ली में रहती है। कल रात को मृतक खाना खाकर अपने कमरे में चला गया था, आज दोपहर 1 बजे तक जब उसके द्वारा दरवाजा नहीं खोला गया तो परिजनों द्वारा दरवाजे को तुड़वाया गया। मृतक अपनी मां, भाई व भाभी के साथ रहता था। मौके पर पंचायतनामा की कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी भिजवाया गया है।


Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com