Logo Jago pahad news

Pithoragarh road accident: खाई में गिरी कार, हादसे में 12 साल के बच्चे समेत परिवार के दो सदस्यों की मौत

Pithoragarh road accident: धारचूला-तवाघाट मार्ग पर कार खाई में गिरी, हादसे में 12 साल के बच्चे समेत परिवार के दो लोगों की मौत

Pithoragarh road accident: सीमांत जिले पिथौरागढ़ के दुरस्थ इलाके धारचूला क्षेत्र में मंगलवार 11 जून को बड़ा हादसा हो गया. यहां धारचूला से तवाघाट जा रही कार बेकाबू होकर गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में 12 साल के बच्चे समेत दो लोगों की मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक घटना मंगलवार 11 जून सुबह करीब 11 बजे के आसपास की बताई जा रही है. कार सवार लोग धारचूला से तवाघाट जा रहे थे, तभी बीच रास्ते में रोगती पुल से आगे जीरो प्वाइंट के पास ड्राइवर का कार से नियंत्रण खो गया और कार सीधे खाई में जा गिरी.(Pithoragarh road accident)

मामले की जानकारी मिलते ही धारचूला पुलिस और सीमा सुरक्षा बल (एसएसबी) के जवान मौके पर पहुंचे. उन्होंने तत्काल कार सवार लोगों को खाई से बाहर निकला और पास के हॉस्पिटल लेकर गए. डॉक्टरों ने सुमित कुवर (32) निवासी खेला और 12 वर्षीय आदित्य को मृत घोषित कर दिया. वहीं 8 साल के स्पर्श गंभीर रूप से घायल था. जिसे प्राथमिक उपचार देने के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. (Pithoragarh road accident)

पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर हॉस्पिटल भेज दिया है. वहीं, पुलिस ने मृतकों और घायल के परिजनों को हादसे की सूचना दी. हादसे का लेकर पुलिस का कहना है कि अभीतक दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चला पाया है. मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही हादसे को लेकर स्पष्ट रूप से कुछ कहा जा सकता है. (Pithoragarh road accident)

Join WhatsApp Group
Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com