कंप्यूटर कोर्स करने अल्मोड़ा आई नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार, मकान मालिक पर जुर्माना

अल्मोड़ा: नाबालिग लड़की को खींच कर अपने कमरे में जबरन ले जाने एवं उसके साथ छेड़खानी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बालिका के परिजनों की तहरीर पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

नाबालिग छात्रा से युवक ने की छेड़छाड़: अल्मोड़ा के विकासखंड लमगड़ा निवासी एक बुजुर्ग व्यक्ति ने अल्मोड़ा कोतवाली में एक तहरीर दी. उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी 17 वर्षीय नाबालिग पोती अल्मोड़ा में कंप्यूटर कोर्स के लिए गई थी. अल्मोड़ा के धारानौला स्थित मल्ला ओढखोला के पास एक युवक उसे जबरन हाथ खींचकर अपने साथ ले गया और उसके साथ गलत नीयत से छेड़खानी की.

छेड़छाड़ करने वाला आरोपी पॉक्सो एक्ट में गिरफ्तार: बुजुर्ग की तहरीर पर पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और तत्काल मामला दर्ज कर कार्रवाई की. मामले में एसएसपी रामचन्द्र राजगुरु ने पुलिस को अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए. इस पर प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार ने पुलिस टीम गठित कर अभियुक्त की तलाश शुरू की. पुलिस टीम ने इंदिरा नगर वार्ड नंबर 22 हल्द्वानी निवासी और हाल निवासी धारनौला अभियुक्त नफीस पुत्र रहीस को मारुति वर्कशॉप धारानौला के पास से गिरफ्तार किया. पुलिस टीम में एसआई हेमा कार्की, हेड कांस्टेबल आनन्द नबियाल व हिमांशु शामिल रहे.

मकान मालिक का किया 10 हजार रुपए का चालान : पॉक्सो एक्ट का आरोपी नफीस अल्मोड़ा में बिना पुलिस सत्यापन कराए एक मकान में किराए पर रह रहा था. पुलिस को जब इसकी जानकारी मिली तो पुलिस ने नफीस के मकान मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई की है. मकान मालिक पर दस हजार रुपए का कोर्ट चालान किया गया है.

Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com