कंडोली में बारिश से हुई आपदा का मंत्री गणेश जोशी ने किया स्थालीय निरीक्षण

देहरादून: मंत्री गणेश जोशी ने आज देहरादून स्थित कंडोली पहुंचकर बीते दिनों बारिश से हुए नुकसान का संबंधित अधिकारियों के साथ स्थलीय निरीक्षण किया। मंत्री ने कंडोली खाला में बारिश से क्षतिग्रस्त हुई पुलिया तथा कड़ोली की क्षतिग्रस्त हुई सड़क मार्ग का मौका मुआयना कर लोक निर्माण विभाग तथा बिजली विभाग के अधिकारियों के आवश्यक दिशा निर्देश दिए। स्थानीय लोगों द्वारा मंत्री गणेश जोशी को अवगत कराया गया कि बारिश के कारण कड़ोली खाला की पुलिया और सड़क क्षतिग्रस्त होने के कारण क्षेत्र वासियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने मंत्री को यह भी अवगत कराया कि पुलिया के पास बिजली विभाग का पॉल है जिससे कभी भी दुर्घटना हो सकती है। मंत्री गणेश जोशी ने मौके पर उपस्थित बिजली विभाग के अधिकारियों को तत्काल बिजली का पॉल दूसरी जगह सिफ्ट करने के निर्देश दिए। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को कंडोली के सड़क मार्ग को शीघ्र अति शीघ्र निर्माण कार्य शुरू करने के भी निर्देश दिए। मंत्री ने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा बरसात के कारण बरसाती नाले और पानी की निकासी के लिए निकट भविष्य काल में दीर्घकालिक योजना बनाकर कार्य करने के भी निर्देश दिए।

इस अवसर पर पीडब्ल्यूडी अधिशासी अभियंता जितेंद्र त्रिपाठी, महानगर महामंत्री सुरेंद्र राणा, अजय कार्की, मनोज कार्की, सकुंतला जोशी, भगवान सिंह कैड़ा, मानवेंद्र सती आदि उपस्थित रहे।
Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com