बड़ी खबर : पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, मचा हड़कंप

जौलीग्रांट चौकी क्षेत्र में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला। प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह हिमालयन अस्पताल (जौलीग्रांट) के बाहर दाई ओर जो सड़क मार्ग चोर पुलिया पर निकलता है वह पर एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका मिला।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और जांच में जुट गई। जौलीग्रांट चौकी प्रभारी सुमित चौधरी ने बताया की पुलिस को कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि एक व्यक्ति ने जौलीग्रांट पुरानी चोर पुलिया के पास मेडिकल स्टोर वाली रोड़ पर पेड़ से लटककर फांसी लगा ली है।

युवक का शव जमीन से लगभग 10 फीट की ऊंचाई पर पेड़ कर लटका हुआ था। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को नीचे उतारा। चौकी इंचार्ज सुमित चौधरी ने बताया की मृतक के शव की शिनाख्त दीपक (25) पुत्र रामपाल निवासी ग्राम हंसाखेड़ा थाना नाखी तहसील हसनगंज जिला उन्नाव उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है।

मृतक के परिजनों को सूचना देकर पुलिस पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक जौलीग्रांट में ही एक पेइंग गेस्ट आवास से काम करता था जो करीब डेढ़ माह पहले ही यहाँ आया था। पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नही मिला है।

Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com