धाकड़ धामी का हमलावरो को करारा जवाब, युवती पर प्राणघातक हमला करने वालो की जेल भेज घर पर चलाया बुलडोजर

काशीपुर। धामी सरकार ने आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तर्ज पर यहां छात्रा पर प्राणघातक हमला करने के आरोपी फरदीन के मौहल्ला खालसा स्थित घर पर बुलडोजर चला कर अपने सख्त इरादे जता दिये।

बताते चले कि तीन दिन पूर्व मौहल्ला खालसा निवासी फरदीन पुत्र रिजवान ने कोचिंग सेंटर जा रही एक छात्रा पर पाटल से प्राणघातक हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। घायल छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक के खिलाफ केस दर्ज कर मात्र आठ घंटे के भीतर आरोपी फरदीन तथा उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया था।

इसके बाद मुख्य आरोपी के भाई को भी पुलिस ने दबोच लिया। कार्यवाही को आगे बढ़ाते हुए पुलिस प्रशासन वृहस्पतिवार दोपहर मुख्य आरोपी फरदीन के घर पहुंचा और उसके मकान की नाप-जोख करने के बाद बुलडोजर चला दिया। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल व प्रशासन के अधिकारी मौजूद थे।

ज्ञात रहे कि इस घटना को लेकर हिंदू संगठनों में भारी आक्रोश व्याप्त था और उन्होंने आरोपी के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग की थी। जनभावनाओं को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने इस मामले में तुरंत एक के बाद एक एक्शन लिया। इसी क्रम में आज बुलडोजर की ये कार्यवाही अमल में लाई गई।

कार्यवाही के दौरान तहसीलदार पंकज चंदोला, कोतवाल मनोज रतूड़ी, नगर निगम के सहायक नगर आयुक्त यशवीर राठी, कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक प्रदीप मिश्रा समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।


Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com