Weather Update: पहाड़ से लेकर मैदान तक झमाझम बारिश, आज ऐसे रहेगा मौसम…

Today’s Weather Update

Weather Update: उत्तराखंड में पहाड़ से लेकर मैदान तक झमाझम बारिश देखने को मिल रही है। बारिश और बर्फबारी का इंतजार कर रहे पर्यटकों के चेहरे खिल उठे हैं। अगले दो दिन मौसम खराब रहने की संभावना जताई है। राज्य में 3000 से अधिक ऊंचाई वाले क्षेत्रों में फिर से भारी हिमपात हो सकता है। रविवार और सोमवार को प्रदेश में बारिश और बर्फबारी की संभावना है।

बता दें कि उत्तराखंड के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में रविवार को जमकर बारिश और बर्फबारी हुई, उत्तराखंड के बद्रीनाथ, केदारनाथ, गंगोत्री, यमुनोत्री और हेमकुंड साहिब की ऊंची पहाड़ियों में जमकर स्नोफॉल हुआ।

Weather Update

मौसम विभाग ने 3 घंटे का तात्कालिक मौसम पूर्वानुमान जारी करते हुए येलो अलर्ट जारी किया है मौसम विभाग ने राज्य के हरिद्वार, पौड़ी, देहरादून, टिहरी, उधम सिंह नगर, नैनीताल, अल्मोड़ा तथा चंपावत जनपदों में 9:00 तक कहीं-कहीं आकाशीय बिजली गिरने की भी संभावना व्यक्त करते हुए गर्जन के साथ हल्की वर्षा होने की संभावना जताई है मौसम विभाग का कहना है कि इसके बाद राज्य के शेष जनपदों में कहीं गर्जन के साथ बहुत हल्की से हल्की वर्षा और बर्फबारी हो सकती है इस बीच मौसम विभाग ने भडसार में 3.5 मसूरी और धनोल्टी में 03 पौड़ी में 2.5 मिमी बरसात रिकार्ड की है।


Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com