गांव चलो अभियान की कार्यशाला दून के विभिन्न मंडलों में हुई सम्पन्न

देहरादून ब्यूरो: महानगर देहरादून विभिन्न मंडलों में गांव चलो अभियान के कार्यक्रम के मध्य क्रमश G M S मंडल कैंट विधानसभा, डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी मंडल धर्मपुर विधानसभा, रायपुर मंडल रायपुर विधानसभा में कार्यशाला संपन्न हुई जीएमएस मण्डल के मुख्य अतिथि विनय रोहिल्ला प्रभारी टिहरी लोकसभा आदित्य चोहान मंडल अध्यक्षसुमित पांडे देवेंद्र बिष्ट बबलू बंसल राजकुमार तिवारी।

गांव चलो अभियान

धर्मपुर विधानसभा के डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी मंडल में विधायक विनोद चमोली किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष जोगिंदर सिंह पुंडीर महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल मंडल अध्यक्ष जगदीश बद्री।

रायपुर विधानसभा के रायपुर मंडल में मुख्य अतिथि ज्योति प्रसाद गैरोला उपाध्यक्ष बीस सूत्री कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति विधायक उमेश शर्मा काऊ मंडी समिति के अध्यक्ष कुलदीप बुटोला मंडल अध्यक्ष रुद्रेश शर्मा तिरलोक सिंह बिष्ट उत्तम बंदूनी सुमित पुंडीर आदि कार्यकर्ताओं ने कार्यशाला में भाग लिया।

कार्यशाला में मुख्य अतिथियों ने बूथ पर होने वाले कार्यक्रम के बारे में विस्तारपूर्वक बताया कि प्रत्येक बूथों पर आम जनमानस से मिलकर केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तारपूर्वक वर्णन करना है और आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित करना है यदि किसी की कोई समस्या होती है तो उस समस्या का भी निदान करने का प्रयास करना है यदि किसी बूथ पर पन्ना प्रमुख किन्ही कारणों से नहीं बन पाया है तो उसमें भी प्रवासी कार्यकर्ता को सहयोग करना है। प्रवासी कार्यकर्ता को बूथ पर 24 घंटे का प्रवास करना है हर जाति वर्ग समुदाय के जनप्रतिनिधियों से मिलना है क्षेत्र में मंदिर गुरुद्वारा के धर्म अधिकारियों से भी वार्ता करनी है।

गांव चलो अभियान

महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल ने तीनों विधानसभा के मंडलों में प्रतिभाग करते हुए कहा कि महानगर देहरादून विगत सभी कार्यक्रमों को बहुत विधि विधान के साथ में कर रहा है उसी प्रकार इस कार्यक्रम को भी प्रत्येक बूथों पर प्रवासी कार्यकर्ता पहुंचाने का कार्य करेगा और राज्य एवं केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने का महानगर के कार्यकर्ता करेंगे आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत निश्चित ही हैं ।


Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com