महापौर अनिता ममगाईं ने ‘Vocal For Local’ को आगे बढाता हुआ VPSIL की गुमानिवाला में तीसरी ब्रांच का उद्घाटन किया

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के Vocal For Local अभियान को आगे बढ़ा रहा है VPSIL: अनिता ममगाईं

Vocal For Local अभियान से पूरे देश की अर्थव्यवस्था मजबूत होती है, यह रोजगार और विकास की गारंटी है: अनिता ममगाईं

Vocal For Local

ऋषिकेश : गुमानीवाला में Vocal For Local अभियान को आगे बढ़ाता हुआ VSIPL की तीसरी ब्रांच का नि .महापौर अनिता ममगाईं ने गुरूवार को फीता काट कर उद्घाटन किया। आपको बता दें, महेश पनेरु ने IOPCC (स्वतंत्र जैविक उत्पाद परामर्श केंद्र) की स्वीकृृत के बाद VSIPL नामक कंपनी की शुरुआत आज से लगभग एक वर्ष पूर्व की थी।

Vocal For Local

गुरूवार को उसी कंपनी की तीसरी ब्रांच का शुभारंभ अवसर पर नि .महापौर अनिता ममगाईं ने प्रतिभाग किया । कंपनी की तीसरी ब्रांच गुमानीवाला में खुलने पर ख़ुशी जाहिर करते हुए नि .महापौर अनिता ममगाईं ने कहा, यह कंपनी उत्तराखंड (पहाड़) के खाद्य उत्पादों व अन्य उत्पादों को ऑनलाइन वेबसाइट के जरिए लोगों तक डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से देश के हर एक कोने-कोने तक उत्तराखंड के प्रोडक्ट पहुंचा रहा है। जो एक एक अच्छा काम है। संचालक और उनकी टीम को बधाई देते हुए प्रथम महापौर ने कहा उम्मीद है अन्य ब्रांच भी जल्द खुलेंगी राज्य में। ताकि अधिक से अधिक स्थानीय लोगों को फायदा हो और पहाड़ी उत्पाद लोगों तक पहुँच सके. आपको बता दें, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के Vocal For Local अभियान को यह अच्छी तरह आगे बढ़ा रहा है.

Vocal For Local

यह कंपनी पहाड़ी उत्पाधों को लांच करने, बेरोजगार लोगों को रोजगार देने वह उनके अंदर छुपे हुए टैलेंट को पहचानने, देश के सामने उनको आगे लाने और डायरेक्ट सेलिंग को उत्तराखंड में एजुकेशन के रास्ते से गुजारने का काम करने जा रही है। इससे पहाड़ के गरीब तबके के लोगों को बहुत मदद मिलेगी और पहाड़ी उत्पादों को देश-विदेश में अलग पहचान मिलेगी। पलायन को रोकने में मददगार कदम है तथा पहाड की ख़ास तौर पर औरतों को आत्मनिर्भर बनाने में उम्मीद है एक अच्छा कदम साबित होगा।


Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com