WATCH: ‘लप्पू सा सचिन है, झींगुर सा लड़का..’ पर मार्किट में आया नया गाना, देखते ही लोटपोट हो रहे लोग

हैदराबाद : जब भी इंस्टाग्राम पर स्क्रोल करो तो एक ही राग …. सचिन… क्या है सचिन में… बोलना वापे आवे ना, बोलता वो है ना, लप्पू सा सचिन है.. झींगूर सा लड़का… उसे प्यार करेगी वो’. सच कहो तो हर किसी का इस रील को बार-बार देखने का मन करता होगा. सचिन और सीमा हैदर की भारत-पाक लव- स्टोरी ने दो देशों में हलचल मचा रखी है. हर किसी का एक ही सवाल है क्या सीमा हैदर सच में ‘लप्पू सा सचिन’ को प्यार करती है…. या फिर वह कोई आईएसआई एजेंट है. खैर, जो भी हो, लेकिन ‘लप्पू सा सचिन’ है बोलने वाली इस महिला का वीडियो दिल को बहुत सुकून देता है. अब पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर और म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाटे ने ‘रसोड़े में कौन था’ के बाद अब ‘लप्पू सा सचिन’ पर शानदार वीडियो तैयार किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

यशराज मुखाटे ने अपने म्यूजिक स्टाइल में ‘लप्पू सा सचिन’ है वीडियो ट्यून तैयार की है, जिसका लोग खूब लुत्फ उठा रहे हैं. इस वीडियो पर 20 लाख से ज्यादा व्यूज और 2 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं. जिस तरह यशराज ने कोकिला बेन का ‘रसोड़े में कौन था’ में अपने म्यूजिक से तड़का लगाया था. वहीं अब इस महिला के ‘लप्पू सा सचिन है’ डायलॉग को संगीतमय बनाकर लोगों का दिल खुश कर दिया है

वीडियो देखने के लिए इस पर क्लिक करें।

लोग हुए क्रेजी

अब सोशल मीडिया पर यशराज मुखाटे का ‘लप्पू सा सचिन है’ वीडियो ट्यून खूब वायरल हो रहा है. कईयों का कहना है कि वह इसके आदी हो गए हैं और 15-15 मिनट तक इसे देख रहे हैं. एक ने लिखा है, छा गए गुरू. एक लिखता है, भाई सचिन लप्पू सा होना या ना हो.. लेकिन इस महिला का डायलॉग दिल को बड़ा सुकून देता है’.

कौन है ‘लप्पू सा सचिन’ कहने वाली महिला?

बता दें, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ‘लप्पू सा सचिन…’ कहने वाली महिला सचिन की पड़ोसन है, जो सचिन और सीमा की लव स्टोरी को पचा नहीं पा रही है. पहले ही दिन जब मीडिया सचिन के घर सीमा की मुंह दिखाई के लिए गई तो इस महिला ने मीडिया के सामने सचिन की ऐसी शानदार तारीफ की, लोग अभी तक इस महिला को नहीं भूले हैं और अब सोशल मीडिया पर हर दूसरी रील में ‘लप्पू सा सचिन’ ही दिखाई दे रही है.

Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com