अल्मोड़ा: घर से लापता युवती प्रेमी के साथ होटल में, परिजनों की प्रतिक्रिया भी सामने आई

अल्मोड़ा: अल्मोड़ा में घर से अचानक लापता युवती ने प्रेमी संग चुपके से विवाह कर लिया। चार दिन बाद युवती को प्रेमी के साथ पुलिस ने होटल में बरामद किया। गुमशुदगी दर्ज होने पर स्वजनों के सुपुर्द किया गया। युवती ने विवाह का हवाला देकर युवक के साथ रहने की बात कही है। फिलहाल पुलिस ने उसे होटल से बरामद कर लिया है।

बताया जा रहा है कि दन्या थाने में बीते 26 अगस्त को एक व्यक्ति ने अपनी 19 वर्षीय पुत्री के अचानक लापता होने के संबंध में शिकायत की थी। पुलिस ने युवती की गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू की। जगह-जगह उसे खोजा, लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं मिल पा रहा था। इधर बीते बुधवार को पुलिस को युवक और युवती के अल्मोड़ा स्थित एक होटल में रहने की सूचना मिली।

देर शाम होटल में पुलिस ने युवती को उसके प्रेमी के साथ बरामद कर लिया। पहले दोनों को कोतवाली ले जाया गया, इसके बाद यहां से दन्यां थाने ले गए। युवती ने बताया कि उसने बागेश्वर निवासी प्रेमी के साथ मंदिर में विवाह कर लिया है और अब वह उसी के साथ रहेगी। पुलिस ने युवती को स्वजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस के मुताबिक स्वजन भी दोनों के रिश्ते को स्वीकार करने को तैयार हैं।


व्हाट्सऐप ग्रुप पर जुड़ें – https://chat.whatsapp.com/IvJ96squcyy6yDsBiMrhDV

फेसबुक पर जुड़ें – https://www.facebook.com/Infojagopahad

◦•●◉✿ जागो पहाड ✿◉●•◦

Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com