27 अगस्त को देहरादून और 28 अगस्त को मसूरी में होगा रक्षाबंधन समारोह: मंत्री गणेश जोशी

रक्षाबंधन समारोह की तैयारियों को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी

देहरादून 17 अगस्त, वीरवार को कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने न्यू कैंट रोड़ स्थित कैम्प कार्यालय में मसूरी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित होने वाले रक्षाबंधन समारोह 2023 की तैयारियों के सम्बन्ध में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

मंत्री ने बताया कि इस वर्ष रक्षाबंधन कार्यक्रम 27 अगस्त को देहरादून के सर्वे स्टेडियम और मसूरी के टाउन हॉल में आयोजित होगा। उन्होंने कहा कि इस वर्ष मुख्य अतिथि के तौर पर उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सहित माताश्री मंगला और वरिष्ठ केन्द्रीय नेतृत्व का सहयोग मिलेगा। मंत्री ने कार्यकर्ताओं से रक्षाबंधन कार्यक्रम की तैयारियों पर फोकस करते हुए काम करने का आग्रह किया।

मंत्री ने बताया कि उनके द्वारा वर्ष 2015 में प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना के तहत 13 हजार से अधिक माताओं-बहनों का बीमा करवाया गया था, जिसकी प्रतिवर्ष की किश्त वह अपने व्यक्तिगत बैंक खाते से जमा करते हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया कि मसूरी विधानसभा क्षेत्र में पीएम सुरक्षा बीमा के तहत योजना का लाभ दिये जाने के लिए बैंकों के साथ मिलकर विभिन्न स्थानों पर शिविर लगाये जाए। शिविरों के आयोजन के लिए मंत्री ने पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता समीर पुण्डीर को संयोजक बनाया है।

इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष प्रदीप रावत, राकेश रावत, दीपक पुंडीर, ओपी उनियाल, पूनम नौटियाल सहित सभी पार्षद, ग्राम प्रधान, बीडीसी एव शक्ति केन्द्र संयोजक उपस्थित रहे।

Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com