थानों मार्ग के पास से युवती का शव बरामद

देहरादून। थानों मार्ग के पास एक युवती का शव मिलाने से सनसनी फैल गई। युवती की हत्या की आशंका जताई जा रही। सिर पर चोट के निशान मिले हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। युवती की उम्र 25 से तीस साल के बीच है। पुलिस शिनाख्त में जुटी है। मिली जानकारी के अनुसार युवती बाहर की रहने वाली बताई जा रही है।

आज प्रातः 7.00 बजे प्रवेश कुमाडी ग्राम प्रधान सौडा सरौली द्वारा थानाध्यक्ष रायपुर को सूचना दी कि थानो रोड मुख्य मार्ग से लगभग 2 किमी की दूरी पर ग्राम सिरवाल गढ में सड़क किनारे एक महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पडा हुआ है। उक्त सूचना पर थानाध्यक्ष रायपुर पुलिस टीम के घटनास्थल ग्राम सिरवाल गढ पहुंचे। जहा सड़क किनारे कच्ची नाली में एक अज्ञात महिला का शव पडा हुआ मिला। जिसके माथे पर व सिर की पीछे के तरफ गंभीर चोट होना व  महिला की मृत्यु संदिग्ध परिस्थितियों में होना पाया गया। घटनास्थल पर फील्ड यूनिट को बुलाया गया, जिनके द्वारा घटनास्थल से साक्ष्य संकलन की कार्रवाई करते हुए घटनास्थल की वीडियो ग्राफी व फोटोग्राफी की गयी। महिला के शिनाख्त नही हो पायी है। मृतका के शव को पुलिस द्वारा कब्जे में लेकर शव का पंचायतनामा की कार्यवाही कर शव को शिनाख्त हेतु कोरोनेशन अस्पताल मोर्चरी में रखा गया है।

पुलिस उपमहानिरीक्षक/ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून का आमजन से अनुरोध है कि यदि उक्त महिला के संबंध में किसी भी व्यक्ति के पास कोई जानकारी हो तो निम्न नंबरो पर आप उक्त जानकारी साझा कर सकते है।  पुलिस उपमहानिरीक्षक/ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून – 9411112706, एसपी सिटी देहरादून – 9411112725, पुलिस क्षेत्राधिकारी डोईवाला – 7351287987, थानाध्यक्ष रायपुर – 9411112823

हुलिया मृतका :- उम्र 25 से 30 वर्ष लगभग, कद 5 फिट 1 इंच, रंग गोरा, गले पर स्टार का टैटू का निशान बना हुआ है, सफेद रंग की फ्राक पहनी है, जिस पर नीले रंग के फूल बने है।

Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com