Indian Railway Update: रेलयात्रियों के लिए काम की खबर, इन ट्रेनों का बदला समय, देखें अपडेट…

Indian Railway Update:रेल यात्रियों के लिए काम की खबर है। ट्रेनों से सफर करने वाले लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में रेलवे की तरफ से कई नई ट्रेन शुरू करने के साथ ही समय-समय पर विभिन्न ट्रेनों के समय में भी बदलाव किया गया है। देहरादून से चलने वाली कई ट्रेनों के समय में भी बदलाव होने जा रहा है। ऐसे में सफर करने से पहले अब ट्रेन का शेड्यूल देख कर ही निकले।

मिली जानकारी के अनुसार देहरादून से प्रयागराज के सूबेदारगंज रेलवे स्टेशन तक जाने वाली ट्रेन के समय सारिणी में रेलवे ने बदलाव किया है। यह ट्रेन अब अपने निर्धारित समय से 20 मिनट पूर्व जाएगी। वहीं मुजफ्फरपुर से देहरादून के लिए चलने वाली ट्रेन के समय में भी बदलाव किया गया है। हालांकि बदले हुए समय को होली के बाद लागू किया जाएगा। होली के बाद 26 मार्च से इस ट्रेन का समय बदल दिया जाएगा।

बताया जा रहा है कि देहरादून से प्रयागराज तक देहरादून-सूबेदारगंज एक्सप्रेस ट्रेन संख्या 14114 चलती है। दून स्टेशन से इस ट्रेन के रवाना होने का समय दोपहर में 1.25 बजे था, लेकिन रेलवे ने अब इस समय को बदल दिया है। अब यह ट्रेन देहरादून रेलवे स्टेशन से दोपहर 1.05 बजे चलेगी। 20 मिनट पहले इस ट्रेन को रवाना कर दिया जाएगा। इसके अलावा मुजफ्फरपुर से देहरादून आने वाली ट्रेन संख्या 15001 दोपहर 14.05 बजे देहरादून स्टेशन पर पहुंचती है। अब इसके समय में भी बदलाव किया गया है। इस ट्रेन का दून रेलवे स्टेशन पर पहुंचने का समय 14.15 तय किया गया है।


Jago Pahad Desk

"जागो पहाड" उत्तराखंड वासियों को समाचार के माध्यम से जागरूक करने के लिए चलाई गई एक पहल है।

http://www.jagopahad.com